Friday 13 May 2016

जोड़ी व्यापार







+

जोड़ी व्यापार उद्योग गाइड: संकाय गाइड: आनंद अग्रवाल - 09,206 Sulagn Patanaik - 09,150 श्री विवेक गुप्ता प्रो देवी प्रसाद Bedari और डॉ Jaba एम गुप्ता CapitalVia ग्लोबल रिसर्च लिमिटेड CapitalVia क्यों जोड़ी व्यापार के बारे में? जोड़ी व्यापार क्या परियोजना का ध्येय स्कोप है? क्रियाविधि रणनीति का विश्लेषण टिप्पणियों निष्कर्ष सीमाएं भविष्य स्कोप जोड़ी व्यापार 1 नवंबर 2010 CapitalVia ग्लोबल रिसर्च लिमिटेड भारत में पैन इंडिया कार्यालय:: 2010 बंगलौर और इंदौर तीव्र दर जोड़ी व्यापार में विस्तार 1 नवंबर शेयर बाजार में ग्राहकों में गहन अनुसंधान क्यों जोड़ी व्यापार भारतीय बाजार में केवल विदेशी मुद्रा में आला रणनीति के मौके जोड़ी व्यापार पुन: जोड़ी ट्रेडिंग हैलो बिग लघु, मुझे लगता है कि लंबे समय के लिए जोड़ी व्यापार में बहुत सक्रिय किसी को देखने के लिए बहुत खुश हूं। ईमानदारी से मैं भी पिछले 3 वर्षों के लिए समर्पित केवल जोड़ी व्यापार पद्धति व्यापार बोल रहा हूँ। मैं बेकार है AFL, व्यापार प्रणाली, संकेतक, लेकिन कुछ नहीं के लिए मेरी प्रारंभिक 4 साल बर्बाद किया। टिप्स, आदि आह्वान अब मैं tarde ही जोड़ी कारोबार कीमत कार्रवाई पर आधारित है। ईमानदारी से अपनी और बहुत लाभदायक साथ अधिक से अधिक 60 से 70% एक साल रिटर्न बोल रहा हूँ। मैं शामिल गणना सीओ एकीकरण की तुलना में थोड़ा अन्य कर रहे हैं, और सहसंबंध वास्तव में बेकार है। पेशे से मैं भी एक इंजीनियर और एक सॉफ्टवेयर सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला हूँ, इसलिए मैं लाभदायक संयोजनों की गणना के लिए व्यक्तिगत रूप से सॉफ्टवेयर विकसित किया है और मैं अमेरिका में सर्वर है के बाद से ऐसा सिस्टम की गणना के लिए पूरे दिन चलने रखा है। मेरी व्यापार पूंजी पर्याप्त है, इसलिए ट्रेडों पकड़े ज्यादा नहीं problamatic और बिल्कुल एमटीएम प्रबंधन मुख्य है। मैं वास्तव में यहाँ के लोगों की मदद करने की इच्छा की सराहना करते हैं। हम जल्द ही मैं प्रधानमंत्री आप के रूप में संपर्क में पाने की उम्मीद है। मैं जब भी आवश्यक किसी भी प्रकार में हर किसी की मदद करने के लिए वहाँ भी कर रहा हूँ।



No comments:

Post a Comment